पूल में गर्लफ्रेंड संग इश्क़ फरमाते नज़र अध्ययन सुमन, वायरल हो रही रोमांटिक तस्वीरें!

0
566

शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट में बने रहते हैं। अध्ययन ने अपनी गर्लफ्रेंड मायरा मिश्रा के साथ कुछ इंस्टाग्राम फोटोज अपलोड किए हैं और उन्हें फैंस से इंट्रोड्यूज करवाया है।

ऐक्टर अध्ययन सुमन ने जब से मायरा मिश्रा को अपनी गर्लफ्रेंड के तौर पर मिलवाया है, तब से वह और मायरा लगातार चर्चा में बने हुए हैं। इन दिनों उनकी कुछ रोमांटिक तस्वीरें इंटरनेट की दुनिया में हलचल मचा रही हैं।

मायरा स्पिल्ट्सविला की एक्स कंटेस्टेंट हैं। शो में वह पार्टनर अंशुमन मल्होत्रा के साथ शामिल हुईं। लेकिन पिछले काफी वक्त से वह अध्ययन के साथ अपने रिलेशनशिप की वजह से चर्चा में हैं। पूल में एक साथ लेटे हुए कपल मायरा और अध्ययन सुमन अपनी खूबसूरत तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं।

खबरों की माने तो अगर सब कुछ ठीक रहता है तो दोनों जल्द ही शादी कर सकते हैं। कुछ वक्त पहले एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि यह एक खास रिश्ता है और इस फेज़ को वह इंजॉय कर रही हैं।

अध्ययन के साथ उनके फ्यूचर प्लान्स भी हैं, लेकिन वह कोई जल्दबाजी नहीं करना चाहतीं। बता दे की मायरा इस समय सावधान इंडिया, फीयर फाइल्स, ड्रीम गर्ल और भंवर जैसे शोज में दिख चुकी हैं।

 Also, Read Only People With Sharp Vision Are Able to Find the Differences…