7 रेस्टोरेंट की अकेली मालकिन है ये अभिनेत्री, प्रॉपर्टी जानकर रह जायेंगे हैरान!

0
1267

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो इश्कबाज फेम सुरभि चंदना छोटे परदे की स्टार ऐक्ट्रेस हैं। इश्कबाज के अलावा उन्होंने कुबूल है में हया के किरदार में अच्छी खासी लोकप्रियता हासिल की। शो ‘इश्क़बाज़’ में अनिका की भूमिका निभा चुकी, सुरभि चंदना टीवी इंडस्ट्री की ना कि सिर्फ स्टाइलिश एक्ट्रेसेस में से एक हैं बल्कि इनकी गिनती टीवी इंडस्ट्री की सबसे फिट एक्ट्रेस भी होती हैं।

जहां एक तरफ इंडस्ट्री की हर एक्ट्रेस अपने आपको फिट रखने की जद्दोजहद में लगी रहती हैं वहीं सुरभि वर्कआउट को फन समझकर करती हैं।

छोटे परदे पर उनकी एंट्री तारक मेहता का उल्टा चश्मा से हुआ। सुरभि कई पुरस्कार जीत चुकी हैं। उन्होंने गोल्ड अवॉर्ड, एशियन व्यूवर्स टेलिविजन अवॉर्ड और लॉयन गोल्ड अवॉर्ड पुरस्कार जीत चुकी हैं।

टीवी जगत की शान सुरभि चंदना का हर दिन कोई नया रहस्य सुनने में आ रहा है। इंडिया फ़ोरम्स के अनुसार ये पता चला है की सुरभि 7 रेस्टोरेंट की अकेली मालकिन है। इसके अलावा भी उनकी प्रापर्टी मौजूद है।

Also, Read 5 Actresses Who Should Only Wear Bikinis To Cover Their Non-existing…

सुरभि के माता-पिता बिजनसमैन हैं। पिता सीपी चंदना और माता शशि चंदना हैं। उनकी एक छोटी बहन भी हैं जिसका नाम प्राणवी चंदना है। मूल रूप से सुरभि का परिवार पंजाब का रहने वाला है।