अमृता सिंह की वजह से क खुला सनी देओल की शादी का राज, 35 साल बाद सामने आई एक्टर की पत्नी

0
381

बॉलीवुड के दमदार एक्शन हीरो की लिस्ट में टॉप पर शुमार सनी देओल 19 अक्टूबर को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किये , जिसकी वजह से उनके फैंस उनके बारे में सबकुछ जानना चाहते हैं। हाल ही में सनी देओल ने पहली बार लोकसभा का चुनाव लड़ा, जिसमें उन्हें जीत हासिल मिली, इसके बाद वे सांसद बन गए, लेकिन फिर भी आज लोग उनकी निजी लाइफ, जैसे अफेयर एंड फैमिली के बारे में जानना काफी पसंद करते हैं। इसी कड़ी में आज हम आपको उनकी पत्नी पूजा के बारे में बताएंगे, जो 35 साल के बाद मीडिया के सामने आई थी।

बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल का मिजाज बहुत ही ज्यादा रोमांटिक रहा, जिसकी वजह से उनका अफेयर कई अभिनेत्रियों के साथ रहा। इसी कड़ी में डिंपल और अमृता सिंह का नाम भी शामिल है। अमृता सिंह के साथ सनी देओल की शादी की बात भी हुई थी, लेकिन जांच पड़ताल में उनकी पोल खुल गई और फिर अमृता सिंह की मां ने शादी के लिए ना कर दिया। दरअसल, अमृता सिंह की मां को सनी देओल की जांच पड़ताल करने में कुछ ऐसी ख़बरे सामने आई, जिसके बाद उनके पैरों तले की जमीन खिसक गई और उन्होंने शादी के लिए फौरन ही मना कर दिया।

अमृता सिंह से इस वजह से टूटा रिश्ता

अमृता सिंह की मां को सनी देओल पसंद नहीं थे, लेकिन बेटी की खुशी के लिए उन्होंने रिश्ते के लिए हां कर दिया। ऐसे में उन्होंने शादी की बात फाइनल होने से पहले सनी देओल की जांच पड़ताल कराई, जिसमें सामने आया कि वे पहले से ही शादीशुदा हैं, जिसके बाद उन्होंने शादी से मना कर दिया। अमृता सिंह की मां ने कहा था कि सनी देओल की पत्नी लंदन में रहती है, जिसका नाम पूजा है और उसी से उन्होंने शादी की है, जिसके बाद अमृता सिंह ने भी रिश्ते के लिए मना कर दिया था।

Also, Read As soon as the Tejas Express started, these passengers started troubling…

इसलिए छिपा रखी थी शादी

सनी देओल ने पूजा से अपनी शादी को सालों तक छिपा के रखा था, इसके पीछे की वजह यही थी वे लाइमलाइट से दूर रहना चाहती थी और सनी के करियर का भी सवाल था। ऐसे में साल 1984 में दोनों की शादी की खबरें सामने आई, जिसके बाद सभी के पैरों की जमीन खिसक गई। बता दें कि सनी देओल और पूजा के दो बच्चे भी हैं, जिनका नाम करण और राजवीर है। हाल ही में सनी देओल के बेटे करण देओल ने पल पल दिल के पास से बॉलीवुड में डेब्यू किया।

बेटे के लिए दुनिया के सामने आई पूजा

शादी के कई सालों बाद तक मीडिया के छिपती रही पूजा को आखिरी उनके बेटे के प्यार ने खींच ही लिया। ऐसे में वे पहली दफा अपने बेटे की फिल्म प्रमोशन के लिए सामने आई थी, जिसके बाद सोशल मीडिया पर छा गई। बताया जाता है कि 35 साल बाद पूजा को कैमरे में कैद होते हुए देखा गया। दरअसल, पूजा को लाइमलाइट की दुनिया बिल्कुल भी पसंद नहीं है, जिसकी वजह से दूर रहती हैं।

Also, Read 12 Celebs Who Don’t Look Good In Their Young Age. Pics…

source